बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक समारोह में अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, तीन लोग गंभीर रुप से घायल

तिलक समारोह में अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, तीन लोग गंभीर रुप से घायल

BHOJPUR : जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या और लूट आम बात हो गई है। बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया। जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के दनवार बिहटा गांव में बेखौफ अपराधियों न  एक तिलक समारोह में अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। 


FIRING-IN-TILAK--THREE-PEOPLE-SERIOUSLY-IN3.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि इमादपुर थाना क्षेत्र के दनवार बिहटा गांव निवासी जगरनाथ सिंह के छोटे बेटे रंजीत कुमार सिंह का तिलक समारोह था जो अरवल से आया हुआ था। इसी दौरान पूर्व से चले आ रहे विवाद को लेकर गांव के करीब 4-5 की संख्या में नामजद हथियारबंद अपराधी आ धमके और तिलक समारोह में खाना खा रहे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इस गोलीबारी की घटना में एसएसबी जवान कुंदन कुमार समेत तीन लोगों को गोली लग गई जिसके कारण वो बुरी तरह जख्मी हो गए। 

FIRING-IN-TILAK--THREE-PEOPLE-SERIOUSLY-IN2.jpg

स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। साबिर अहमद जो पेशे से टेंट का काम करता था उसे गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। घटना के बाद तिलक समारोह में मातम का माहौल छा गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी है। 

Suggested News