पटना में मुर्गी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, कई लोग घायल

पटना में मुर्गी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, कई लोग घायल

पटना. जिले के मनेर में मुर्गी के विवाद को लेकर दो समुदायों के बीच जमकर पथराव और फिर गोलीबारी हुई. इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बड़ा बवाल होने से टाला. इस मामले में पुलिस ने दोनों समुदायों के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार मनेर के बांक पंचायत के बांक गांव में सोमवार की शाम मुर्गी फार्म के गुड्डू मियां और चौरसिया जी के बीच मुर्गी फार्म विवाद को लेकर नोकझोंक शुरू हो गयी है.

बात इतना बढ़ गई थी कि दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गए और देखते ही देखते दोनों तरफ के लोगों ने भारी संख्या में अपने-अपने समर्थकों को बुला लिया. दोनों गुटों के समर्थकों के आने के बाद जमकर गोलीबारी शुरू हो गई. गोलीबारी से बांसगांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. अपनी-अपनी जान बचाने के लिए लोग इधर-उधर भागना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी.

सूचना मिलते ही मनेर थाना अध्यक्ष आलोक कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मारपीट और गोलीबारी कर रहे लोगों को खदेड़ दिया. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचते ही दोनों गुटों के लोग वहां से भाग खड़े हुए. इस बीच पुलिस ने खदेड़ कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इस मामले को लेकर दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि घटना का वीडियो कुछ लोगों के द्वारा बनाया गया है. पुलिस उस वीडियो की तलाश में लगी है. एसपी ने बताया कि पुलिस वीडियो के आधार पर लोगों को नामजद कर गिरफ्तार करेगी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना है. किसी बड़ी अनहोनी घटना को लेकर गांव के लोग सहमे सहमे नजर आ रहे हैं. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दी गई है. पुलिस लोगों की हर गतिविधियों पर गंभीरता से नजर बनाए हुए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News