नालंदा में दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से दुकानदार जख्मी

नालंदा में दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में अंधाधुंध फायरिंग,  गोली लगने से दुकानदार जख्मी

NALANDA : हरनौत थाना इलाके के गोनावा रोड में रविवार को दो गुटों के बीच हुई भिड़ंत में अंधाधुंध फायरिंग की गई. वर्चस्व की लड़ाई में दोनों पक्ष के दर्जनों लोग हवाई फायरिंग कर रहे थे. जिससे बाजार में भगदड़ मच गई. ग्रामीण भाग कर अपने-अपने घरों में दुबक गए. उसी दौरान एक दुकानदार गोली की चपेट में आ गया. दुकानदार के हाथ में गोली लगी. जिससे वह जख्मी हो गया. 

इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. परिजन जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी युवक को सदर अस्पताल लाया गया. जख्मी युवक के परिजनों ने सदर अस्पताल की व्यवस्था से नाराज होकर खूब हंगामा किया. जिससे पुलिस कर्मी अस्प्ताल से भाग गए. उन्होंने हरनौत थाने के पुलिसकर्मियों को भी खरी खोटी सुनाई.

 परिजनों ने बताया कि शराब धंधेबाजों के बीच फायरिंग हो रही थी. उसी दौरान रहुई निवासी दुकानदार निशांत राज को गोली लगी. हरनौत में इस तरह की घटना आए दिन हो रही है. शराब धंधेबाज आपस में फायरिंग कर निर्दोष नागरिकों को निशाना बना रहे हैं. पुलिस के सामने हरनौत में फायरिंग हुई. आक्रोशितों ने पुलिस और शराब धंधेबाजों से मिलीभगत का आरोप लगाया. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News