कुख्यात संतोष झा की गोली मारकर हत्या, सीतामढ़ी कोर्ट में पेशी के दौरान अपराधियों ने मारी गोली

कुख्यात संतोष झा की गोली मारकर हत्या, सीतामढ़ी कोर्ट में पेशी के दौरान अपराधियों ने मारी गोली

SITAMARHI : इस वक्त की बड़ी ख़बर सीतामढ़ी से आ रही है जहां कुख्यात संतोष झा को सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी। संतोष झा को जेल से पेशी के लिए व्यवहार न्यायालय लाया गया था जहां अपराधियों ने उसे गोली मारी। संतोष झा को गंभीर हालत में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। अपराधियों ने संतोष झा को एके-47 से गोली मारी। 

संतोष झा को 6 गोली लगने की बात कही जा रही है। संतोष झा की हत्या के साथ ही इसके साम्राज्य का अंत हो गया। बता दें कि मुकेश पाठक, जो कुछ दिन पहले तक इसका खास सहयोगी था, कुछ दिन से उसी से अदावत चल रही थी। मुकेश पाठक भी जेल में बंद है। आज यानी मंगलवार को उसकी भी कोर्ट में पेशी थी। 

कुख्यात था संतोष झा

सीतामढ़ी और शिवहर के इलाके में कुख्यात संतोष झा बड़ा गैंगस्टर है। सीतामढ़ी में दो इंजीनियरों की हत्या के पीछे भी संतोष झा गैंग का हाथ था। हत्या के मामले में संतोष झा फिलहाल जेल में बंद था। शिवहर के रहने वाले संतोष झा ने बहुत कम वक्त में अपराध की दुनिया में अपना साम्राज्य स्थापित कर लिया था। थोड़े दिन पहले ही संतोष झा के गैंग के सदस्य अभिषेक झा की मोतिहारी कोर्ट परिसर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कि डबल इंजीनियर हत्याकांड में संतोष झा को दरभंगा कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा मिली हुई थी।  



रिपोर्ट : आदित्य

Find Us on Facebook

Trending News