बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में राइस मिल पर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात, थाने में भी बदमाशों ने दिखाई दबंगई

पटना में राइस मिल पर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात, थाने में भी बदमाशों ने दिखाई दबंगई

PATNA: राजधानी पटना में राइस मिल पर मारपीट और ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। फायरिंग से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। भागम भाग की स्थिति बन गई। अचानक गोलीबारी से इलाके में सन्नाटा पसर गया।

वारदात पटना के बिहटा थाना इलाके की है। जहां डुमरी रोड में स्थित मंगलम राइस मिल पर जमकर मारपीट और ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग हुई है। सूत्रों के मुताबिक, मंगलम राइस मिल के दो पार्टनर के बीच पैसों के लेनदेन का विवाद में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें बदमाश बेखौफ होकर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंची बिहटा थाना की टीम ने गोली का खोखा बरामद किया है। साथ ही 8 लोग लोगों को हिरासत में लेकर थाना गई है और सभी से पूछताछ कर रही है। बिहटा थाने की पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

मामले में बिहटा थाने की पुलिस ने दोनों पक्षों से 8 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लेकर पुलिस उन्हें थाने ले गई, जहां एक बार फिर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। थाने और पुलिस का लिहाज भूलकर दोनों पक्ष के लोग थाने में ही भिड़ गए और जोरदार मारपीट शुरू हो गई। यहां बीच-बचाव करने गए 2 पुलिसकर्मी भी मामूली रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं।

Suggested News