प्रखंड प्रमुख के चुनाव से पंचायत समिति सदस्यों के काफिले पर चली गोली, हमले में राजद विधायक का नाम आया सामने

प्रखंड प्रमुख के चुनाव से पंचायत समिति सदस्यों के काफिले पर चली गोली, हमले में राजद विधायक का नाम आया सामने

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना के पटना सिटी से है जहां पर फतुहां प्रखंड के प्रमुख चुनाव के दौरान पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय के बाहर गोलीबारी की गई है। जिसके बाद गोलीबारी करने बाले लोग मौके बारदात से फरार हो गए है।हालांकि इस गोलीबारी से अनुमंडल कार्यालय में अफरा तफरी का माहौल हो गया है।

आपको बता दें कि पटनासिटी अनुमंडल कार्यालय में फतुहा प्रखंड के प्रमुख का चुनाव कराया जाने वाला था जिसको लेकर सभी जीते हुए प्रत्याशी अनुमंडल कार्यालय पहुंच रहे थे। वहीं एक ही  कार पर तीन पंचायत समिति सदस्य सवार होकर अनुमंडल कार्यालय के अंदर पहुचने ही वाले थे कि उनकी गाड़ी पर कार्यालय गेट पर पहले से ही मौजूद आठ से दस की संख्या में मौजूद रहे लोगों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद उन्हें डराने के लिए 4 से 5 राउंड  हवा में फायरिंग भी की गई। हालांकि जो हमलावर थे वो घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है।

हमले में राजद विधायक का नाम आया सामने

इस हमला में पंचायत समिति सदस्यों को हल्की चोटें भी आई हैं। लेकिन पुलिस ने उन्हें चुनाव कक्ष में पहुंचा दी है।आपको बता दें कि इस हमले में कार के शीशे पूरी तरह जे टूट गए है। प्रत्यक्षदर्शी शशिरंजन ने बताया को हम काफिले के साथ आ रहे थे तभी लोगों ने अनुमंडल कार्यालय के बाहर हमला कर दिया। हालांकि इस दौरान शशिरंजन ने राजद विधायक रामानंद यादव का नाम लेते हुए कहा कि यह हमला उन्ही के इशारे पर किया गया है। क्योंकि उनकी बेटी राधा कुमारी प्रमुख पद की दावेदार है और विधायक जी यह नही चाहते कि विपक्षी पार्टी की जीत हो। क्योंकि बहुमत हमारे पास है।

राधा देवी ने किया इनकार 

वहीं प्रमुख पद के दावेदार राधा देवी के पति चंदन यादव ने भी आरोप लगाया की यह हमला विपक्षी  के तरफ से किया गया है। दोनो पक्ष के लोगों ने इस हमले के लिए एक दूसरे पर आरोप लगाया है। लेकिन इन सब के बीच राजद विधायक का इस मामले में नाम आना यह जांच का विषय है कि क्या सही में इस हमले में विधायक जी का हाथ है या नही यह पुलिस जांच के बाद ही स्पस्ट हो पायेगा, फिलहाल सीसीटीवी फुटेज से ही स्पस्ट हो पाएगा कि घटना की असलियत क्या है।फिलहाल पुलिस   मामले की छानबीन में लगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News