बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने की थी योजना

बांका में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने की थी योजना

बांका के अमरपुर थानाक्षेत्र के तारडीह गांव में अवैध देशी पिस्टल और जिंदा कारतुस के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक रघुनाथपुर गांव निवासी गणेश कापरी है। मामले को लेकर तारडीह वार्ड नंबर दो निवासी ब्रहमदेव सिंह ने बताया की सन् 2010 में उनकी पुत्री कुमारी मधुरानी का विवाह रघुनाथपुर गांव निवासी गणेश कापरी के साथ हुई थी। विवाह के कुछ वर्षो के बाद उनका दामाद गणेश कापरी ससुराल की जमीन के लालच में उनके इकलौते पुत्र की हत्या करने का प्रयास करने लगा। कई बार उनका दामाद उनके पुत्र और उनलोगो के उपर जानलेवा हमला कर चुका है।

 मौत की खौफ से उनका पुत्र आशीष कुमार भागलपुर में रहने लगा। पीड़़ित ने बताया की उनका पुत्र भागलपुर में नियोजित शिक्षक के पद पर पदस्थापित है। रविवार की संध्या उनका दामाद पिस्टल लेकर उनके घर में घुस गया तथा उनलोगो को धमकी देने लगा। ग्रामीणो की मदद से से दामाद को एक कमरे में बंद कर घटना की सुचना 112 नंबर पर कॉल कर दिया। 

थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि रविवार की संध्या 112 नंबर पर सुचना मिली कि तारडीह गांव में एक युवक अपने ससुराल में किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की नियत से देशी पिस्टल लेकर दहशत फैला रहा है। सुचना मिलते ही दारोगा पवन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर छापेमारी करने का निर्देश दिया गया। निर्देश मिलते ही पुलिस की टीम तारडीह गांव में छापेमारी अभियान चलाया। 

पुलिस की टीम को देख युवक गणेश कापरी एक हवाई फायर कर दिया। पुलिस की टीम युवक को घेरकर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक के पास एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतुस तथा एक खोखा बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया की गिरफ्तार युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही किया जा रहा है। गठित टीम में दारोगा पवन कुमार के साथ दारोगा चंचल कुमार, दारोगा खुर्शीद आलम, हवलदार सुबोद कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे। 


Suggested News