पटना में दहशत कायम करने को लेकर कई राउंड फायरिंग, कार क्षतिग्रस्त, पुलिस ने बरामद किया खोखा

पटना में दहशत कायम करने को लेकर कई राउंड फायरिंग, कार क्षतिग्रस्त, पुलिस ने बरामद किया खोखा

पटना. पुलिस को चुनौती देते हुए रविवार को पटना में अपराधियों ने जमकर फायरिंग की. बिहटा में दहशत फैलाने को लेकर घर के बाहर लगे कार पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग की. इससे एक कार का शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जबकि इलाके में अपराधियों के बढ़ते मनोबल से लोग सकते में हैं. 

फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 3 खोखा बरामद किया है. घटना के पीछे पुराना रंजिश बताई जा रही ही लेकिन इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. पूरी घटना पटना जिले के बिहटा-मनेर NH30 मुख्य मार्ग के पीताम्बरनगर स्थित अहिल्या कॉन्प्लेक्स की बताई जा रही है,. इसमें बदमाशों ने एक कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. 

गोलियां चलने की आवाज सुनकर लोगों को किसी बड़ी अनहोनी का अंदेशा लगा लेकिन बाद में एक कार को क्षतिग्रस्त पाया गया. कहा जा रहा है कि बदमाश एक बाइक पर आए थे और उन्होंने इलाके में कई राउंड फायरिंग की. उनके निशाने पर कौन था और किसे डराने या नुकसान पहुँचाने की नियत से आए थे यह स्पष्ट नहीं है. 


वहीं फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया. वहां से बरामद खोखे को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा सकते हैं जिससे बदमाशों की शिनाख्त हो सके. 


Find Us on Facebook

Trending News