बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलीबारी से दहला बांका, मैनमा गांव एक की मौत दूसरा गंभी, भागलपुर रेफर, मठ के जमीन को लेकर पहले भी दर्जनों लोगो की जा चुकी है जान

गोलीबारी से दहला बांका,  मैनमा गांव एक की मौत दूसरा गंभी, भागलपुर रेफर, मठ के जमीन को लेकर पहले भी दर्जनों लोगो की जा चुकी है जान

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मैनमा गांव में गुरुवार सुबह हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई तो दूसरे को गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर किया गया . मृतक मैनमा गांव निवासी बालेश्वर मंडल उर्फ वाले और  जख्मी वार्ड संख्या 7 के वार्ड सदस्य विकास दास है.

 घटना के बाद पूरे गांव में दशहत का माहौल है कोई भी ग्रामीण कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है . मृतक के परिजन ने बताया कि आज सुबह खेतों में पटवन हेतु बालेश्वर दास गया था वही पास में ही विकास दास भी पटवन कर रहा था . गोलियों की आवाज सुनी  परिजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा दोनों को गोली लगी हुई है . जहां बालेश्वर दास के माथे में गोली मारी गई . जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई .

 वहीं विकास दास को बाय कंधे के पास गोली लगी जिसे परिजनों द्वारा अमरपुर रेफरल अस्पताल लाया गया जहां से उसे गंभीर स्थिति में भागलपुर रेफर कर दिया . घटना की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच शब को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर बांका सदर अस्पताल भेज दिया . घटना के बाद ग्रामीणों में खौफ पसरा हुआ है . गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है .

सूत्रों से पता चला की मठ का जमीनी विवाद के कारण हत्या हुई है . बताया जाता हैं कि बद्री विशाल  ठाकुर बारी के  जमीनी विवाद में पहले भी लगभग दर्जनों लोगो की हत्या हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.


Suggested News