बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों से लोडेड पिस्तौल के साथ रील्स वीडियो बनाने के दौरान हो गई फायरिंग, 17 साल के युवक की हुई मौत

गोलियों से लोडेड पिस्तौल के साथ रील्स वीडियो बनाने के दौरान हो गई फायरिंग, 17 साल के युवक की हुई मौत

PATNA : युवाओं में रील्स बनाने का चस्का इतना लग चुका है कि अधिक व्यूज पाने के लिए कई बार वह जान भी दांव पर लगाने से पीछे नहीं रहते हैं। जिसमें कई बार बड़े हादसे हो जाते हैं। पटना के धनरुआ थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां रील्स बनाने के दौरान 17 साल के युवक ने खुद को ही गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत  हो गई। मृत युवक का नाम विकास कुमार बताया गया है। वह कुकुरवारा गांव निवासी अखिलेश मिश्रा का पुत्र था। 

घटना रविवार देर रात धनरुआ थाना क्षेत्र के कुकुरवारा गांव की है। बताया जाता है कि विकास रविवार शाम अपने दोस्त विक्की और सुधीर के साथ पंचायत भवन के छत पर चढ़कर देसी कट्टा लेकर मोबाइल से रील्स बना रहा थे। वीडियो शूट करने के बाद तीनों छत से नीचे उतर गए। इसके बाद तीनों पिस्तौल में गोली लोडकर एक-दूसरे के साथ फायरिंग करने का खेल खेलने लगे। 

वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों का कहना है कि तीनों पिस्तौल लेकर बारी-बारी से एक दूसरे पर फायर कर रहे थे। तभी एक गोली फायर हो गई और वह विकास के आंख के पास जाकर लग गई। इसके बाद विक्की और सुधीर वहां से भाग निकले। इसके बाद विक्की और सुधीर वहां से भाग निकले। विकास के परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रस्ते में ही विकास की मौत हो गई। 

मामले में विकास के पिता ने गांव के ही नवल प्रसाद के पुत्र विक्की कुमार और मनोज प्रसाद के पुत्र सुधीर कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है। विकास के पिता का आरोप है कि विक्की और सुधीर ने साजिश के तहत हमारे बेटे की हत्या की है। । परिजनों ने दोनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पटना– गया मुख्य मार्ग को करीब डेढ़ घंटे तक जाम रखा। ‌हालांकि बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जाम समाप्त हो गया। 

धनरुआ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में यह बात सामने आई है कि विकास के विक्की और सुधीर मित्र थे। तीनों हमेशा साथ रहा करते थे। तीनों ने पिस्तौल के साथ रील्स बनाने की बात भी सामने आई है। घटना के दूसरे दिन मौके से देसी पिस्तौल बरामद हुई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Suggested News