बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले धक्का-मुक्की, अब सोनू निगम के पिता के घर से हो गई बड़ी चोरी की घटना, बैग में लाखों रुपए भर कर ले गया चोर

पहले धक्का-मुक्की, अब सोनू निगम के पिता के घर से हो गई बड़ी चोरी की घटना, बैग में लाखों रुपए भर कर ले गया चोर

MUMBAI : बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगरों में शामिल सोनू निगम एक बार फिर से चर्चा में हैं। जहां एक माह पहले एक कार्यक्रम के दौरान उद्धव गुट के एक विधायक के बेटे ने उनके साथ धक्की-मुक्की की थी, वहीं अब सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम के घर से बड़ी चोरी हो गई है। सोनू निगम के पिता के घर से 72 लाख रुपये की चोरी हो गई है। सिंगर के पिता ने उनके ड्राइवर रेहान पर चोरी का शक जताया है।

सिंगर के पिता अगम कुमार 76 साल के हैं. वो अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं। 22 मार्च को सोनू निगम की बहन निकिता ने ड्राइवर के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। सोनू निगम के पिता ने पुलिस को दिए गए बयान में ड्राइवर रेहान पर शक जताया है। रेहान पहले अगम कुमार निगम के यहां काम करता था.बयान के आधार पर रेहान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने रेहान पर धारा 380, 454 और 457 के तहत मुकादमा दर्ज किया है। और उसकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अधिकारी ने बताया, अगम कुमार और निकिता ने उनकी सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज में ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर अपने फ्लैट की ओर जाता दिख रहा है। सोनू निगम के पिता को शक है कि रेहान डुप्लीकेट चाबी की मदद से उनके फ्लैट में घुस गया। इसके बाद उसने और बेडरूम में डिजिटल लॉकर से 72 लाखरुपये चुरा लिए। ये चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई थी।

शिकायत के मुताबिक, रेहान नाम का एक ड्राइवर अगम कुमार के पास लगभग आठ महीने से काम कर रहा था, लेकिन उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं था. इसलिए उसे काम से हटा दिया गया।


Suggested News