बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल चोर को बांधकर पहले की पिटाई, फिर युवक को कर दिया कुत्तों के हवाले, वीडियो देखकर दहल जाएगा आपका दिल

मोबाइल चोर को बांधकर पहले की पिटाई, फिर युवक को कर दिया कुत्तों के हवाले, वीडियो देखकर दहल जाएगा आपका दिल

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले में एक खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देख कर किसी का भी रूह कांप जाए। ऐसा वीडियो आपने फिल्मों में जरूर देखा होगा, जब किसी हीरो को मारने के लिए दर्जनों कुत्ते छोड़े जाते थे। ऐसा ही वीडियो जिले में वायरल हुआ है जिसमें एक युवक पर कुत्तों को नोचने के लिए छोड़ दिया गया। मानवता को शर्मसार करनेवाले इस वीडियो को देखने के बाद कोई सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि सिर्फ मोबाइल चोरी की ऐसी दर्दनाक सजा कैसे दी जा सकती है। 

वीडियो समस्तीपुर नगर थाना का बताया जा रहा है। जहां धर्मपुर मोहल्ले में एक युवक को मोबाइल चोरी करते हुए पकड़ लिया गया। जिसके बाद युवक को एक कंमरे में रस्सी के सहारे बांध दिया गया। जिसके बाद युवक की पिटाई की। हद तो तब हो गई, जब बनियान पहने एक व्यक्ति ने बंध युवक पर एक साथ दो कुत्तों को छोड़ दिया गया। वह कुत्ता कभी युवक के चेहरे पर हमला करता, कभी उसके कपड़ों को खिंचकर फाड़ने की कोशिश करता नजर आया। वहीं युवक इस दौरान गिड़गिड़ाता दिखा। लेकिन बनियान पहने व्यक्ति ने कोई रहम नहीं दिखाया। बल्कि वह हंसकर आनंद उठा रहा था।

पुलिस जांच में जुटी
शहर में इस विभत्स वीडियो के वायरल होने के बाद नगर थाना पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो कहां तैयार किया गया इसकी पड़ताल की जा रही है।

नोट - न्यूज4नेशन इस वीडियो का समर्थन नहीं करता, न ही वीडियो का समर्थन करता है


Suggested News