पटना में लड़की को पहले खून से सनी तस्वीरें भेजी फिर बीच सड़क पीटा, कहा- अगर नहीं मानी तो दोहरा दूंगा बेउर वाली घटना

पटना में लड़की को पहले खून से सनी तस्वीरें भेजी फिर बीच सड़क पीटा, कहा- अगर नहीं मानी तो दोहरा दूंगा बेउर वाली घटना

पटना: राजधानी पटना से सिरफिरे आशिक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर पुलिस वालों के साथ अन्य लोगों के भी होश उड़ गए। दरअसल, पटना में सिरफिरे आशिक ने कभी लड़की को अपनी खून से सनी तस्वीरें भेजता है तो कभी उसे बीच सड़क पर ही पीटने लगता है। जिससे परेशान लड़की ने पुलिस में केस दर्ज कराई है। मामला पटना के परसा बाजार थाना का है। 

जानकारी के अनुसार, बुधवार को युवती कोचिंग से पढ़ाई कर घर जा रही थी। इसी दौरान न्यू इतवारपुर के रामजानकी मंदिर के पास सिरफिरे आशिक ने उसको घेर लिया और उसके बाद उससे प्यार का इजहार किया। लेकिन जब लड़की ने मना कर दिया तो उसने युवती की चप्पल से धुनाई कर दी। उसके बाद लड़की ने स्थानीय थाने में अजय नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

युवती ने पुलिस को बताया कि अजय ने व्हाट्सएप पर अपनी खून से सनी तस्वीरें भेज रहा था। जिससे परेशान होकर मैं उसका नंबर को ब्लॉक कर दिया। इस बात को लेकर अजय ने बुधवार को बीच सड़क पर पिटाई करने लगा। पिटाई का विरोध करने पर अजय ने धमकी दी कि अगर नंबर अनब्लॉक नहीं की तो बेउर में प्रेमी द्वारा प्रेमिका के किए गए हाल को दोहरा देगा। 

इधर, परसा बाजार थानेदार माशूक अली ने कहा कि दोनों जान पहचान के है। युवती ने अजय को नंबर को ब्लॉक कर दिया था। इसी बात को लेकर बुधवार को दोनों में मारपीट हुई है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News