बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले बेटी की हत्या की, अब पूरे परिवार को मारने के लिए बदमाशों ने की गोलीबारी

पहले बेटी की हत्या की, अब पूरे परिवार को मारने के लिए बदमाशों ने की गोलीबारी

BHAGALPUR : भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र स्थित मुगलपुरा में रविवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े मो. आरिफ के घर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान कई लोगों की जान बच गई। दरअसल मामला 19 जुलाई 2021 का है जहां मोहम्मद आरिफ की पुत्री काजल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें मोहम्मद इमरान, मोहम्मद मुर्गा के ऊपर केस  भी दर्ज किया गया था। वही मामले को लेकर पीड़ित परिजनों का कहना है कि अपराधियों द्वारा इससे पूर्व में भी दो बार हमला किया गया है।

कई बार मिल चुकी है धमकी

इस संदर्भ में पुलिस  के आला अधिकारियों को सूचना देने के बावजूद प्रशासनिक स्तर से किसी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। पीड़ित परिजन का कहना है कि मामले में शामिल सभी आरोपी नामजद है,और अपराध के संगीन मामलों में शामिल हैं। साथ ही कहा कि उन्हें कई बार परिवार समेत जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी है,और इस विवाद में उन्होंने अपनी बेटी तक को खो दिया लेकिन स्थानीय पुलिस कार्यवाही के नाम पर सिर्फ टालमटोल करती है। अभी भी घटना घटने पर पुलिस काफी देर विलंब से पहुंची। 

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर बबरगंज थाना प्रभारी विश्व बंधु दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस बदमाशों के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Suggested News