पहले अपने खून से गर्लफ्रेंड की भरी मांग, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

पहले अपने खून से गर्लफ्रेंड की भरी मांग, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

NEWS4NATION DESK : फेसबुक पर दोस्ती के बाद धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा। उसके बाद अपने खून से शख्स ने गर्लफेंड की मांग भरी और उसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना महाराष्ट्र के कल्याण की है। 

दरअसल महाराष्ट्र के कल्याण में एक गेस्ट हाउस में हुए मर्डर और सुसाइड केस में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस नेबताया किएक शख्स ने अपना हाथ काटकर खून से गर्लफ्रेंड की मांग भरी। इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी क्लिक की और फिर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने सुसाइड कर लिया।

पुलिस ने मौके से हाथ काटने में इस्तेमाल हुआ ब्लेड बरामद कर लिया है।  पुलिस ने बताया कि मौत से पहले ली गई सेल्फी में लड़की के सर पर खून साफ नजर आ रहा है, जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले सेल्फी ली गई थी।
 
 
 
पुलिस ने बताय कि मृतक अरुण उत्तर-प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था। 12वीं की पढ़ाई करने के बाद वह अपने पिता को फैमिली बिजनेस में मदद करने लगा था। वहींउसकी गर्लफ्रेंड एक बैंक के लिए काम करती थीं। पुलिस का कहना है कि अजय और प्रतिमा कि एक साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।
 
 पुलिस का कहना है कि अरुण ने पिता को बताया था कि वह वाराणसी जा रहा है और कुछ दिन बाहर रहेगा। बनारस से उसने मुंबई की ट्रेन ली थी। कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह प्रतिमा से मिला और शुक्रवार को 1.30 बजे दिन में दोनों नीलम गेस्ट हाउस में पहुंचे।
 
 
वहीं होटल स्टाफ का कहना है कि एक बार कमरे में जाने के बाद ये कपल बाहर नहीं आया और रूम सर्विस से 7.30 बजे शाम में पानी मांगा। रात 9.30 बजे डिनर के लिए जब एक होटल स्टाफ ने कपल के कमरे के बाहर आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया।
 
 पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो प्रतिमा बिस्तर पर मृत पड़ी थीं, जबकि अरुण की बॉडी सीलिंग फैन से लटकती हुई मिली। 

पुलिस के मुताबिक, सुसाइड से पहले उसने तकिए से प्रतिमा का गला दबा दिया था।  

Find Us on Facebook

Trending News