बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले बस ने मारी टक्कर, फिर हाईवा से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, मौके पर ही एक युवक की मौत

पहले बस ने मारी टक्कर, फिर हाईवा से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, मौके पर ही एक युवक की मौत

NAWADA :  जिले के नक्सल प्रभावित इलाका सिरदला थाना क्षेत्र के जमुआए नदी पुल पर बाइक सवार दो युवकों को हाईवा ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वही एक को चिंताजनक हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिरदला में  भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान सिरदला थाना क्षेत्र के बेरियाटाड गांव के सुनील व्यास के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही सिरदला थाने के एसआई जितेंद्र कुमार रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी मौके पर पहुंचे हैं। 

घटनास्थल के आसपास रहे ग्रामीणों ने बताया कि सुबह वीणा नामक यात्री बस ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारी थी। जिसके बाद अनियंत्रित होकर बाइक हाईवा से जाकर टकरा गई जिससे उसकी मौत हो गई है और 1 घायल हुआ है। वह घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिये हैं। 

लोगों का कहना है कि इन दिनों इस रोड पर काफी एक्सीडेंट हो रहा है। बेलगाम तेज रफ्तार गाड़ी के कारण लगातार मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। एक हफ्ता पूर्व भी इसी रोड में तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हुई है। बेलगाम तेज रफ्तार गाड़ी पर लगाम नहीं लगाया जाएगा तो आने वाले समय में पूरी तरह रोड को ठप कर दिया जाएगा।


Suggested News