बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले स्कूल जा रहे शिक्षक को कूचला, फिर खुद कुछ दूरी पर जाने के बाद हादसे का शिकार हो गई तेज रफ्तार बस

पहले स्कूल जा रहे शिक्षक को कूचला, फिर खुद कुछ दूरी पर जाने के बाद हादसे का शिकार हो गई तेज रफ्तार बस

KAIMUR : कैमूर ज़िले के भभुआ मोहानिया पथ पर आज प्रातः एक दर्दनाक सड़क हादसे हुआ जिसमें  विधालय जा रहे एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि यात्री बस मोटरसाइकिल पर सवार शिक्षक को कुचलते हुए आगे जा कर सड़क किनारे गड्ढे में टेढ़ी हो गई, जिससे बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए, जिनका प्राथमिक उपचार भभुआ में किया जा रहा है। बस वारणसी से भभुआ आ रही थी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत शिक्षक के शव को अपने कब्जे में कर एम्बुलेन्स द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया,दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई, शिक्षक की पहचान मारिचाव गाँव निवासी राधा रमन सिंह पिता कमला प्रसाद सिंह उम्र 45 वर्ष के रूप में की गई बताया जाता है कि शिक्षक मोहानिया में ही मकान बना कर रह रहे थे। बताया जाता है कि बुधवार सुबह वह मोहानिया से अपने विद्यालय जाने के लिए निकले थे जैसे ही वह भभुआ मोहानिया पथ पर मारिचाव गेट के पास पहुंचे और मारिचाव कि ओर मुड़ने की कोशिश किए तभी वाराणसी से मोहानिया होते हुए भभुआ आरही हंसराज बस की चपेट में आ गए। मौके पर ही शिक्षक के शव का परखच्चे उड़ गए तथा मोटरसाइकिल की स्थिति को देखते हुए घटना की भयवतः का अनुमान लगाया जा सकता है।


बताया जाता है कि बस की गति इतनी तेज थी कि बस भी स्वतः शिक्षक और मोटरसाइकिल को कुचलते हुए आगे जा कर खड्ड में जा गिरी। जिसमें बस में सवार एक दर्जन यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गए, इन सभी को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। 

वहीं शिक्षक के परिजनों ने मुआवजे की मांग किया है। वही सूचना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल पहुँचे भभुआ बीडीओ ने मृतक के परिजनों को सहायता राशि दिया, और आपदा के तहत सरकारी मुआवजा दिलाने  की बात कही।


Suggested News