बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मछली ने ली दो सगे भाइयों की जान, सदमे में आ गया पूरा परिवार, जानें कैसे हुआ यह हादसा

मछली ने ली दो सगे भाइयों की जान, सदमे में आ गया पूरा परिवार, जानें कैसे हुआ यह हादसा

SUPOUL : जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जहलीपट्टी वार्ड नंबर 8 देवीपुर में दो सगे भाई की मछली की वजह से मौत हो गई है। जिसके बाद मृतक के परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसर गया है।   मृत भाइयों के नाम सोनू कुमार उम्र करीब 12 वर्ष और दूसरे का नाम कृष्ण कुमार उम्र करीब 8 वर्ष दोनों पिता विनोद मंडल  बताया गया है।

दरअसल बीती राद विनोद मंडल घर में मछली लेकर आए थे, जिसे दोनों भाइयों ने  मछली चावल खाए और सोने के लिए चले गए। अचानक 11:00 बजे दोनों को उल्टी होने लगी जिसे काफी तबीयत बिगड़ गई . जिसकी हालत को देखते हुए सिमराही रेफरल अस्पताल लाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही  पूरे गांव में मातम छा गया है. वही ग्रामीणों ने इसकी सूचना राघोपुर थाना को दिया।


माता पिता को कुछ नहीं होने से उठ रहे सवाल

 मौके पर पहुंचे पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर दोनों शव को परिजनों को सौंप दिया। लेकिन यह घटना एक रहस्य बना हुआ है अभी तक मृतक के पिता का कहना है कि दिन में लड़का सब खेल कर आया और रात में मछली चावल पूरे परिवार मिलकर खाया हूं। लेकिन हम लोगों को तो कुछ नहीं हुआ सिर्फ मेरे दो बेटे की उससे मौत हो गई है. जिससे मेरे जीने की सहारा खत्म हो गया है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में चर्चा की विषय बना हुआ है  

Suggested News