सुपौल में लूटपाट के मामले में पांच गिरफ्तार, देशी कट्टा सहित कारतूस बरामद

सुपौल में लूटपाट के मामले में पांच गिरफ्तार, देशी कट्टा सहित कारतूस बरामद

सुपौल. पुलिस को एक बार फिर भारी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसपी डी अमरकेश कुमार ने बताया कि राघोपुर पुलिस एवं ब्रज प्रहार टीम ने गस्ती के दोरान पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी पिपरा थाना क्षेत्र के गढ़िया निवासी राजू कुमार एवं केशव नगर निवासी नीरज कुमार, राघोपुर थाना क्षेत्र के दहियापुरी निवासी राजेश कुमार, पिपरा थाना क्षेत्र के दुवियाही निवासी शिव कुमार एवं जयनारायण मंडल सहित को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तारी सभी अपराधियों के कब्जे से 1 देशी पिस्टल, 3 देशी कट्टा, 7 कारतूस एवं लूटे हुए कई मोबाइल सहित तीन मोटरसाइकिल बरामद की गयी है. सभी अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर व्यवसाय से लूटपाट की बात को कबूल भी लिया है. सभी गिरफ्तार अपराधी कई थाना में चर्चित रहे हैं और कई बार जेल भी जा चुके हैं. इसी के निशानदेही पर कुछ और अपराधियों को चिन्हित किया गया है. जिसको बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गिरफ्तार सभी को पूछताछ के बाद न्याय हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है. एसपी ने कहा इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को बख्शे नहीं जाएंगे. इसके लिए सभी पुलिस बल के द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है. सभी थाना अध्यक्ष को निर्देशित भी किया गया है कि अपने-अपने थाना क्षेत्र में अपराधियों मनोवृति के लोगों पर पैनी नजर रखें. जिले में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर सुपौल पुलिस गतिविधि तेज कर दी है.

Find Us on Facebook

Trending News