औरंगाबाद में पांच लड़कों ने मिलकर किया गैंगरेप, मुंह पर स्प्रे कर सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से लूटी इज्जत

औरंगाबाद में पांच लड़कों ने मिलकर किया गैंगरेप, मुंह पर स्प्रे कर सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से लूटी इज्जत

AURANGABAD : हैवानियत की  सारी हदें पार कर औरंगाबाद में गैंग रेप की घटना सामने आई है। जहां एक 19 वर्षीय लड़की से 5 युवकों द्वारा गैंगरेप किया गया है। इतना ही नहीं पांचों हवस के दरिंदो ने पीड़िता को जान से मारने की भी फिराक में थे।  लेकिन ऐन समय पर पुलिस के पहुंचने के कारण वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हो सके और तीन आरोपियों  को पकड़ लिया गया मगर दो अपराधी भाग निकले।

घटना औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.  जानकारी के अनुसार  लड़की अपने पड़ोसी के घर जा रही थी तभी 5 लड़के आये और मुंह पर स्प्रे किया जिससे लड़की बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में हवस के पांचो दरिंदे लड़की को सुनसान जगह पर एक कमरे में ले जाकर पांचों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. लड़की चीखती चिल्लाती रही मगर दरिंदो  ने उसपर जरा भी दया नही दिखाई। हैवानियत भरी इस घटना को अंजाम देने के बाद पांचों उसे हत्या की नीयत से गाड़ी में लेकर जा रहे थे तभी मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने लड़की को बेसुध अवस्था में देखा और गाड़ी का पीछा कर रुकवाया. लड़की से जब पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आरोपी भागने में कामयाब रहे।

फिलहाल पुलिस ने लड़की को महिला थाने पहुंचा दिया है जहां महिला थाना प्रभारी मेडिकल कराने के लिए लड़की को सदर अस्पताल लेकर गई हैं। मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. इधर आरोपियों से पूछताछ जारी है. इधर पीड़िता के परिवार ने सांसद सुशील कुमार सिंह से मिलकर सारी बातों से अवगत कराया और न्याय की मांग की है। सांसद ने एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा से मोबाइल पर बात की और परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया।

Find Us on Facebook

Trending News