शादी के पांच दिन बाद ससुराल वालों ने बहू की नाबालिग से जबरन करा दी शादी, वीडियो हुआ वायरल

 शादी के पांच दिन बाद ससुराल वालों ने बहू की नाबालिग से जबरन करा दी शादी, वीडियो हुआ वायरल

SUPAUL : सदर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़की की जबरन शादी करायी जा रही है। जहां सैकड़ों लोग शामिल है। भीड़ में महिला और बच्चे भी शामिल है। बताया जाता है कि यह वीडियो सदर थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रही नवविवाहिता ने थाने पहुंच जो शिकायत किया है वो एक सभ्य समाज के लिए बेहद ही चिंतनीय है। 

घटना के बाद पीड़ित नवविवाहिता ने थाने में दिए आवेदन में कहा है की उसकी शादी दहेज की रकम नहीं दे पाने के कारण 17 तारीख को नहीं हो सकी। जिसके बाद दहेज की रकम पूरी की गई। उसके बाद 28 अप्रैल को उसकी शादी अमठौ के फूलचंद कुमार के साथ संपन्न हुई। शादी के बाद वो अपने ससुराल अमठौ चली गई। इसी बीच 2 मई को ससुराल वालों ने गांव के ही एक मंदिर परिसर में उसकी शादी सावन कुमार से जबरन करवा दिया गया। इतना ही नहीं शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया है। 

बताया जाता है की सावन कुमार नाबालिग भी है। घटना को लेकर पीड़ित दुल्हन और नाबालिग दूल्हा दोनो ने अलग अलग आवेदन सदर थाने में देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दोनो ही आवेदनो के आलोक में कांड दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वायरल वीडियो को लेकर डीएसपी इंद्रप्रकाश ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जिसके बाद समुचित कार्रवाई की जाएगी। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

सुपौल से सुभाष चन्द्र की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News