पांच दिनों बाद आहर से तैरता मिला 55 वर्षीय लापता अधेड का शव, हत्या के एक मामले में मिली थी जान से मारने की धमकी

पांच दिनों बाद आहर से तैरता मिला 55 वर्षीय लापता अधेड का शव, हत्या के एक मामले में मिली थी जान से मारने की धमकी

MASAURHI : पिछले पांच दिनों से लापता मसौढ़ी थाना के मीरापुर गांव के जिनंदन सिंह उर्फ गिन्‍नी यादव (55) का बदबूदार शव शुक्रवार की शाम थाना के छाता गांव के आहर में तैरता मिला. इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया. बताया जाता है कि शव सड़ा हुआ था और उससे बदबू आ रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. 

गौरतलब है कि बीते 13 नवंबर को दोपहर जिनंदन सिंह उर्फ गिन्‍नी यादव शाहाबाद के गोंदू शर्मा व अनिल बढ़ही के साथ खेसाढ़ी की बीज लेने शाहाबाद जाने की बात कह घर से निकले थे. इसके बाद वे देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे थे. इधर काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उनका कहीं पता नहीं चल सका था तो 15 नवंबर को उनके पुत्र अवधेश कुमार ने किसी अनहोनी की आशंका जता भगवानगंज थाना के काजीचक निवासी बिट्टू कुमार व टुन्नू यादव के खिलाफ अपहरण कर लेने की आशंका जता नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. 


हत्या के मामले में था आरोपी

बताया जाता है कि बिट्टू कुमार के किसी परिजन की हत्‍या भगवानगंज थाना के केवटा दरियापुर स्थित पावर सबस्‍टेशन के पास पिछले दिनों हुई थी.और इसमें जिनंदन सिंह का एक परिजन आरोपित था जो फिलहाल बदी है.अवधेश कुमार का आरोप था कि इसे लेकर बिट्टू कुमार से उसका विवाद चल रहा था और आरोपित बिट्टू ने दस दिन पूर्व उसके पिता के उठा लेने की धमकी दी भी थी. 

इसबीच मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शाहाबाद के गोंदू शर्मा व छाता गांव के एक अन्य युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. इसीबीच उसे छाता के आहर में जिनंदन सिंह के शव होने की सूचना शूक्रवार की शाम मिली. और मौके पर पहुंच पुलिस ने शव बरामद कर लिया. 

ग्रामीणों की मानें तो बीते 13 नवंबर को छाता में एक घर में मुर्गा व शराब की पार्टी हुई थी. इसमें मृतक जिनंदन सिंह,आरोपित व अन्‍य कुछ लोग शामिल हुए थे. आशंका जताई जाती है कि पार्टी के बाद ही जिनंदन की हत्‍या कर शव को छिपाने की नीयत से गांव के आहर में फेंक दिया गया था.

 इस बाबत थानाध्‍यक्ष संजय कुमार ने फिलहाल कुछ भी बताने से मना कर दिया है. उन्‍होंने बताया कि शव मिलने के बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और इसका उजागर शीघ्र ही हो जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News