पांच अपहरणकर्ता गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहे बरामद

पांच अपहरणकर्ता गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहे बरामद

भागलपुर पुलिस ने पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को खबर मिली थी कि ये पांचों किडनैपर्स ने एक ट्रक ड्राइवर को बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया है। उसे अगवा कर नवगछिया की ओर भाग रहे हैं। चारों ओर से किडनैपर्स को नवगछिया में घेर लिया गया। अपने को घिरा देखकर सभी ने सरेंडर बोल दिया, जिसके बाद सभी को अरेस्ट कर थाना लाया गया। 

FIVE-KIDNAPPERS-ARRESTED2.jpg

गिरफ्तार अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किया गया है। नवगछिया के टीएन यादव और उसके चार सहयोगियों के पास से भागलपुर पुलिस ने एक दो नाली बंदूक, एक राइफल, एक रिवॉल्वर व कुल 41 कारतूस बरामद किए हैं। ट्रक ड्राइवर राम बाबू यादव को सही सलामत उसके घर पहुंचा दिया गया है।

विदेशी शराब बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार

इधर, गया से खबर है कि उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर दो वाहनों से 20 बोरा महुवा,  28 पेटी केन बीयर और 5 पेटी विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही शराब का कारोबार करनेवाले दो धंधेबाज भी पुलिस के हत्थे चढ़ गये हैं। पुलिस दोनों से गहन पूछताछ कर रही है। साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए उनके विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

FIVE-KIDNAPPERS-ARRESTED3.jpg

पुलिस लगातार शराब के कारोबारियों पर नकेल कस रही है लेकिन धंधेबाज धंधा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हालांकि शराब के धंधेबाजों को संरक्षण देने का आरोप पुलिस पर भी लगता है, जिसकी वजह से इस कारोबार पर पूरी तरह से लगाम नहीं लग रहा है।    

Find Us on Facebook

Trending News