बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक से पैसे निकालकर आ रहे व्यक्ति से पांच लाख की लूट, पटना के व्यस्तम इलाके में हुई घटना

बैंक से पैसे निकालकर आ रहे व्यक्ति से पांच लाख की लूट, पटना के व्यस्तम इलाके में हुई घटना

PATNA : पटना की व्यस्त माने जाने वाले कोतवाली थाना क्षेत्र कुछ दूरी पर स्थित बिहार म्यूजियम के पास बाइक सवार लुटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां लुटेरों ने बैंक से पैसे लेकर आ रहे एक व्यक्ति से पांच लाख की रकम छीन कर फरार हो गए। मामले में पीड़ित ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित संजय चौधरी खगौल के रहने वाले हैं। उनका अकाउंट बुद्धा कॉलोनी की बोरिंग स्थित एसबीआई में है। जमीन का पैसा देने के लिए वह मंगलवार को बैंक से ₹500000 निकालकर आ रहे थे। पैसों को उन्होंने एक झोले में रख लिया था। जिसे वह बाइक के हैंडल से टांग कर बेली रोड होते हुए बिहार म्यूजियम की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार लुटेरों ने झोले को झपट्टा मारकर छीन लिया और तेजी से हाईकोर्ट की तरफ फरार हो गए।

पहले से रेकी कर कर रहे थे

माना जा रहा है कि जिस तरह लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है वह पहले से ही संजय चौधरी की रेकी कर रहे थे। मौका देखते ही उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दे दिया। इस पूरी घटना की रिकॉर्डिंग म्यूजियम के आसपास लगे सीसीटीवी में भी हो गई है। पुलिस का कहना है कि फुटेज के आधार पर लूट में शामिल दोनों की जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा


Suggested News