शादी के एक साल बाद दहेज में मांग पांच लाख रुपए, नहीं मिला तो चार माह की गर्भवती की कर दी हत्या

शादी के एक साल बाद दहेज में मांग पांच लाख रुपए, नहीं मिला तो चार माह की गर्भवती की कर दी हत्या

BHAGALPUR : भागलपुर दहेज के लिए एक बार फिर से नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। पूर्णिया के रूपौली की रहने वाले गणेश प्रसाद साह की पुत्री नेहा कुमारी की शादी 6 दिसंबर 2021 को नवगछिया के रहने वाले पप्पू शाह के साथ हुई थी। परिजनों का कहना है कि शादी में सब कुछ दिया गया था वही दहेज भी दिया गया था। लेकिन लगातार पति और ससुराल वालों की ओर से पांच लाख रुपया दहेज की मांग की जा रही थी, और लगातार उसे प्रताड़ित किया जाता था।

 मृतका नेहा के परिजनों का कहना है कि दिवाली की रात दहेज को लेकर पति, ससुर, सास, ननद के द्वारा नेहा की जमकर पिटाई की गई। जिससे उसके शरीर में हड्डी तक टूट गए थे, और इलाज के क्रम में आज उसकी मौत हो गई। नेहा के परिवार वालों का कहना है कि दहेज के लिए ही ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या की है। जबकि उनकी बेटी चार माह की गर्भवती थी। 

पति ने कहा छत से नीचे गिरी

वहीं पति का कहना है कि उनकी पत्नी दिवाली की रात छत से गिर गई थी। जिसके कारण शरीर के पिछले हिस्से में फ्रैक्चर हो गया था और जिसका इलाज एक निजी नर्सिंग होम में कराया जा रहा था, और ऑपरेशन के बाद उसकी मौत हो गई। वहीं दहेज को लेकर पति का कहना है कि ना तो शादी में उन्होंने दहेज लिया है और ना ही दहेज की कोई मांग की गई थी। 

जबकि परिजन साफ तौर पर कह रहे हैं कि उनकी बेटी को दहेज के लिए ससुराल वालों ने मारा है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News