बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े पांच बदमाशों ने ज्वेलर्स व्यवसायी से लूटे लाखों रुपये, एक आरोपी चढ़ा स्थानीय लोगों के हत्थे, अन्य की तलाश जारी

पटना में दिनदहाड़े पांच बदमाशों ने ज्वेलर्स व्यवसायी से लूटे लाखों रुपये, एक आरोपी चढ़ा स्थानीय लोगों के हत्थे, अन्य की तलाश जारी

पटना. राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक व्यवसायी से लूट लिया. बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में बदमाशों ने ज्वेलर्स व्यवसायी से लाखों रुपये लूट लिये हैं. कितने रुपये लूटे गये हैं. इसका अभी तक सही सही पता नहीं लग सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि लाखों रुपये की लूट की वारदात हुई है. घटना पटना के कमदकुआं थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि यह लूट की घटना एस एस ज्वेलर्स में हुई है. बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने गोलीबारी भी की.

वहीं इस लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे पांच बदमाशों में से एक बदमाश स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया है. इस दौरान लोगों ने बदमाश को खुब पिटाई की. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है.

वहीं इस घटना से पीड़ित दहशत में आ गया है. घटना के बाद रोना धोना शुरू हो गया. फिल पुलिस और भी औरोपी की तलाश कर रही है. मौके पर गांधी मैदान, कदमकुआं, सहित सिटी एस पी अम्बरीश राहुल मौके पर पहुंचे हैं.

बता दें कि इससे दो दिन पहले भी पटना के राजीव नगर में गोली मार कर एक व्यवसायी से 9 लाख रुपये लूट लिये थे. राजधानी में इस तर की घटना से पुलिस-प्रशासन पर भी सवाल उठ रहा है.



Suggested News