बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच माह बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल छूटकर लौटी पटना के कॉलेज गर्ल ने कहा,लॉक डाउन नहीं होता तो मेरे साथ वे लोग बहुत बुरा करनेवाले थे....

पांच माह बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल छूटकर लौटी पटना के कॉलेज गर्ल ने कहा,लॉक डाउन नहीं होता तो मेरे साथ वे लोग बहुत बुरा करनेवाले थे....

पटना: राजधानी की कॉलेज गर्ल 5 माह बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर घर लौट गई है। उसने बताया है की लॉक डाउन की वजह से अपहरणकर्ताओं ने मुझे कुछ नहीं किया। अगर लॉक डाउन नहीं होता तो अपहरणकर्ता मुझे किसी दूसरे के यहां बेच देते। कॉलेज ऑफ कॉमर्स से एडमिट कार्ड लेकर लौट रही रामकृष्णानगर की युवती गुरुवार को घर लौट आई।  उसने अपने परिवार को बताया है कि उसे कॉलेज के पास से ही अपहरण कर लिया गया था और उसे उत्तराखंड में रखा गया था।

पटना की कॉलेज गर्ल 5 माह बाद अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर वापस घर लौट गई है ।उसने अपना आपबीती सुनाते हुए कहा है कि 31 मई की रात वह किसी तरह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकली और स्थानीय लोगों की मदद लेकर लखनऊ पहुंची वहां से वाराणसी होते हुए वह गुरुवार को पटना अपने घर आ गई ।लड़की ने बताया है कि अपहरणकर्ताओं ने उसका अपहरण उसे बेचने के लिए किया था। लेकिन लॉक डाउन की वजह से वे सफल नहीं हो पाए।

 5 माह बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर घर लौटी युवती ने आपबीती सुनाते हुए अपने अपहरण की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी बताई। उसने कहा कि 25 जनवरी को जब हम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से एडमिट कार्ड लेकर लौट रहे थे तभी कॉलेज के पास स्थित मंदिर में एक महिला मिली जिसने मुझे प्रसाद खाने को दिया। जैसे ही मैंने प्रसाद खाया तो मेरे सर में दर्द होने लगा और मैं बेहोश हो गई। उसके बाद मैं एक कमरे में बंद थी ।मुझे प्रतिदिन उसी महिला से मुलाकात होती थी जिसने मुझे प्रसाद खिलाया था। जब मैं ने भागने का प्रयास किया तो मेरे साथ जबरदस्त मारपीट भी की गई।

युवती ने बताया है कि जब अपहरणकर्ताओं को मेरी जगह बदलने की जरूरत होती तो वह मुझे बेहोश कर देते थे। गुरुवार को लौटी युवती के पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी है। शनिवार यानी आज युवती का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा साथ ही उसका मेडिकल टेस्ट भी करवाया जाएगा।

Suggested News