अपराधियों की मंशा पर फिरा पानी, अपहरण की वारदात को अंजाम देने से पहले पांच को किया गिरफ्तार

अपराधियों की मंशा पर फिरा पानी, अपहरण की वारदात को अंजाम देने से पहले पांच को किया गिरफ्तार

DHANBAD : धनबाद जिला के NH 2 पर अवस्थित तोपचांची थाना के सामने एसएसपी के आदेश के बाद वाहन चेकिंग के दौरान लाल रंग की स्विफ्ट कार संख्या JH10BS/0316 को जैसे ही पुलिस ने रोका सभी अपराधी गाड़ी से निकल कर भागने लगे. 

पुलिस के जवानों ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया. जब उनकी तलाशी ली गयी तो गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक रिवाल्वर और 7.68 की 6 जिंदा गोली बरामद की गयी. इसके साथ ही 3 हजार नगद और 2 मोबाइल भी बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान पकड़े गए अपराधियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग केंदुआ के मंटू साव के कहने पर बगोदर से एक व्यक्ति का अपहरण और हाइवे के किसी पेट्रोल पम्प को लूटने की नीयत से जा रहे थे.

 गिरफ्तार अपराधियों में केंदुआडीह निवासी परेश पाल (36),  पुटकी के गणेश पासवान (25), गोपालीचक पुटकी निवासी मंजय कुमार दाड़ी(22), केंदुआडीह निवासी रौशन पासवान (25), केंदुआडीह निवासी दीपक भईयाँ (26) हैं. फिलहाल पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. ग्रामीण एसपी अमन कुमार ने इनमें से गणेश पासवान पर पुटकी थाना और धनसार थाना में पूर्व से ही आपराधिक मामले दर्ज है. वहीं दीपक भईयाँ पर पुटकी, केंदुआडीह, लोयाबाद थाने में कई मामले आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News