बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भगवान भरोसे मरीज, पटना के बड़े सरकारी अस्पताल में शराब पीते 5 गिरफ्तार

भगवान भरोसे मरीज, पटना के बड़े सरकारी अस्पताल में शराब पीते 5 गिरफ्तार

PATNA : लोक नायक जय प्रकाश नारायण हॉस्पीटल में शराब का सेवन करते 5 लोग पकड़े गये हैं। सभी वहां के स्टाफ बताये जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी राजवंशी नगर स्थित लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में कुछ लोग चोरी-छिपे शराब पी रहे हैं। 

सूचना की पुष्टि होने पर पुलिस की टीम ने वहां रेड किया तो शराब पीते रंगे हाथ पांच लोग पकड़े गये। उनके पास से रॉयल स्टैग की बोतलें भी मिली हैं। एक रॉयल स्टैग की 375 एमएल की बोतल में 100 एमएल बची हुई शराब मिली है। 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी लोगों का सत्यापन कराया जा रहा है। गिरफ्तार लोगों में रंजीत कुमार, जिसकी उम्र 34 साल है। वो आलमगंज थाना के गुलजारबाग के नया गांव का रहनेवाला है। वह हॉस्पीटल में रेडियो ग्राफर के रूप में पदस्थापित है।

शास्त्रीनगर थाना इलाके का रहनेवाला अजय कुमार हॉस्पीटल में गार्ड का काम करता है। राजीवगर थाना इलाके का रहनेवाला अजीत अस्पताल में मेल वार्ड अटेंडेंट है। मनेर थाना के नेवाती मुहल्ला का रहनेवाला यमुना पासवान भी अस्पताल में मेल वार्ड अटेंडेंट है। गया जिला के रामपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला शंकर कुमार अस्पताल में शल्य कक्ष सहायक के पद पर कार्यरत् है।   

पटना से कुंदन की रिपोर्ट


Suggested News