एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए, मरनेवालों में तीन बच्चे और एक किशोरी शामिल

एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए, मरनेवालों में तीन बच्चे और एक किशोरी शामिल

DESK : बड़ी खबर यूपी के मऊ से सामने आ रही है। जहां हुए एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई। मरनेवालों में एक महिला, 1 वयस्क और 3 नाबालिग शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही दमकल, चिकित्सा और राहत दल के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह आग पर काबू पाया गया। अधिकारियों की माने तो आग गैस चूल्हे से लगी थी।

आग लगने की यह घटना मऊ के शाहपुर गांव की बतायी जा रही है। बताया गया कि शाहपुर निवासी गुड़िया (32) की शादी दोहरीघाट निवासी रमाशंकर राजभर से हुई थी। लेकिन पति से झगड़े के बाद वह अपने तीन बच्चों अभिषेक (12), दिनेश (10) और अंजेश छह साल के साथ रहती थी। हादसेवाले दिन गुड़िया की बहन शिव कुमारी के बेटी चांदनी (14) भी थी। सभी बीती रात खाना खाने के बाद सो गए थे। इसी बीच तकरीबन 10 बजे के करीब उनकी झोपड़ी में आग गई औ। तेजी से फैली आग में पांचों में से किसी को भागने का मौका नहीं मिली और सभी की आग में जलने से मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही दमकल, चिकित्सा और राहत दल के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह आग पर काबू पाया गया। अधिकारियों की माने तो आग गैस चूल्हे से लगी थी। हादसे के बाद पुलिस मे पांचो के शव को बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं डीएम अरूण कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को चार चार लाख मुआवजा दी जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News