अज्ञात वाहन ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, थानाध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मी घायल

अज्ञात वाहन ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, थानाध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मी घायल

मुजफ्फरपुर : मोतिहारी-मुजफ्फरपुर एनएच-28 अंतर्गत मेहसी थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में थानाध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. यह हादसा मेहसी थाना इलाके के बखरी नाजीर शिव मंदिर के पास हुई. जिसमें मेहसी थानाध्यक्ष अवनीश कुमार को आंशिक चोट आई जबकि गृहरक्षा वाहिनी के चार जवान घायल हो गए. 

सभी घायल जवान की पहचान नरसिंह राउत, चंदेश्वर शर्मा, उपेंद्र प्रसाद व चौकीदार नरेश यादव के रूप में की गई है. सभी घायल पुलिस जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर रात गश्ती के दौरान पुलिस वाहन में पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें पुलिस की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और पलटती हुई गड्ढे में जा गिरी।घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल पुलिसकर्मियों को गाड़ी से बाहर निकाला व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मेहसी पहुंचाया, जहां से चार पुलिसकर्मियों को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस वाहन को टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन का चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस उक्त गाड़ी की पहचान में जुटी हुई है. 

Find Us on Facebook

Trending News