पटनासिटी में पांच साल का आदित्य नहर में गिरा, रेस्क्यू में जुटी NDRF की टीम

पटनासिटी में पांच साल का आदित्य नहर में गिरा, रेस्क्यू में जुटी NDRF की टीम

PATNA : अभी-अभी बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। पटनासिटी अनुमंडल के बाईपास थाना इलाके में एक 5 साल का बच्चा नहर में गिर गया है। रानीपुर पैजाबा के पास आदित्य कुमार नाम का बच्चा नहर में गिरा है। 

काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना थी। आनन-फानन में रेस्क्यू टीम बुलायी गयी। आदित्य की खोज जारी है। प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। साथ ही एनडीआरएफ की टीम भी बुला ली गयी है। 

आदित्य कैसे गिरा है, यह पता नहीं चल पाया है। कई घंटे बीत गये हैं लेकिन अभी तक आदित्य का कुछ भी पता नहीं चल पाया है। मौके पर अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू टीम को अपना काम करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि टीम पूरी मुस्तैदी से अपने काम में जुटी है लेकिन सफलता अभी तक नहीं मिल पायी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी पटना के एक नाले में एक बच्चा गिर गया था लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। उस वक्त इस मामले को लेकर पटना नगर निगम व अन्य एजेंसियों की लापरवाही सामने आयी थी और कहा गया था कि जितने भी ओपन नाले हैं उन्हें ढंकने का काम किया जायेगा लेकिन यह सिर्फ कहने की बात थी और हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मामला शांत होते ही अधिकारी भी ठंडे पड़ गये और खुले नाले-नाली व नहरों को ढंकने का काम भी ठंडे बस्ते में चला गया।


Find Us on Facebook

Trending News