बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दुर्गा पूजा को लेकर डीएम और एसपी के नेतृत्व में निकला फ्लैग मार्च, शहरवासियों से की शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील

गोपालगंज में दुर्गा पूजा को लेकर डीएम और एसपी के नेतृत्व में निकला फ्लैग मार्च, शहरवासियों से की शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील

GOPALGANJ : दुर्गा पूजा को लेकर शहर के पुलिस लाइन परिसर से शुक्रवार को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च में काफी संख्या में पुलिस जवान व पदाधिकारी शामिल हुए। वहीं फ्लैग मार्च के दौरान पूजा समिति के सदस्यों से भी डीएम व एसपी ने मुलाकात कर पूजा को शांतिपूर्वक तरीके से करने की अपील की। 

जानकारी के अनुसार, जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी व पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात के नेतृत्व में काफी संख्या में जवान फ्लैग मार्च में शामिल हुए। फ्लैग मार्च शहर के बंजारी रोड स्थित पुलिस लाइन परिसर से निकाला गया। इस दौरान मार्च शहर के मौनिया चौक, पुरानी चौक, घोष मोड़, स्टेशन रोड होते हुए आंबेडकर चौक व सिनेमा रोड से होकर गुजरा। 

इस दौरान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने सभी पूजा समिति के सदस्यों से अपील किया कि दुर्गा पूजा का आयोजन शांति पूर्वक तरीके से करें। साथ ही पूजा में किसी प्रकार का कोई दिक्कत ना हो। मेला में आने वाले लोगों को भी कोई परेशानी नहीं हो। साथ ही किसी प्रकार की समस्या पर पुलिस को इसकी जानकारी तुरंत दें। 

इसके साथ ही अश्लील गीत व किसी प्रकार के आदेश की अवहेलना करने वालों पर कार्रवाई करने की बात भी पुलिस अधीक्षक ने कहीं। मार्च में सदर एसडीओ डा. प्रदीप कुमार, एसपीडीपीओ प्रांजल, सदर इंस्पेक्टर हीरालाल प्रसाद, नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार के अलावे काफी संख्या में पुलिस पदाधिकारी व जवान शामिल हुए।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News