नवादा में अलग-अलग जगहों पर हुआ झंडोत्तोलन, प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने फहराया तिरंगा

नवादा में अलग-अलग जगहों पर हुआ झंडोत्तोलन, प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने फहराया तिरंगा

NAWADA : 15अगस्त को लेकर पूरा देश स्वतंत्रता दिवस जश्न में डूबा है. पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम एवं हर्षोंल्लास के साथ मनाया जा रहा है. चारों तरफ देशभक्ति के गाने बज रहे है. लोग एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं. नवादा जिले में भी स्वतंत्रता दिवस पूरे जोशो-खरोश के साथ मनाया गया. 

यहाँ नवादा जिले के प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने हरिचंद्र स्टेडियम में ध्वजारोहण किया. इस मौके पर उन्होंने परेड की सलामी ली. वहीँ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया. उन्होंने लोगों के सामने विकास का आंकड़ा पेश किया. वहीँ जिले में दूसरी जगहों पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

समाहरणालय परिसर में में डीएम कौशल कुमार, पुलिस लाइन में एएसपी हरि प्रसाथ एस ने झंडोत्तोलन किया. उधर डॉ अनुज कुमार और डॉ शैलेश कुमार ने नगर थाना में झंडातोलन किया. स्टेडियम में तिरंगा फहराने के बाद प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने महादलित टोला में भी जाकर झंडारोहण किया. इस मौके पर उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी का फूल देकर स्वागत किया. वहीं जिले में कई जगह रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News