बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में सोशल मीडिया में हथियार चमकाना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बांका में सोशल मीडिया में हथियार चमकाना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

BANKA : बांका के धनकुंड थाना क्षेत्र में एक युवक को दो देसी कट्टे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करना महंगा पड़ा। हाथ में कट्टा लेकर वायरल फोटो में दो देसी कट्टा चमककाते नजर आ रहे थे। हथियार के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने की सूचना पर स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गई। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त युवक को दो देसी कट्टे के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने इसकी जानकारी दी।

धोरैया प्रखंड स्थित धनकुंड थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बुधवार को इसकी जानकारी पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत कुमार एवं थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने दी। वायरल फोटो के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी करते हुए हथियार के साथ रंगे हाथ युवक को गिरफ्तार किया गया।

बताया जा रहा है की खौफ फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर युवक द्वारा हथियार के साथ फोटो अपलोड किया गया था। जो युवक को भारी पड़ गया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। धनकुंड थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा हथियार के साथ फोटो वायरल करने की सूचना मिली थी। 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो वाले युवक की पहचान धनकुंड थाना क्षेत्र के बदलीचक गांव निवासी शिवपूजन सिंह के पुत्र दीपक कुमार के रूप में किया गया। वायरल फोटो के आधार पर पुलिस बल द्वारा छापेमारी कर उक्त युवक को दो देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद गिरफ्तार युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News