बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION की खबर का असर, छेड़खानी वायरल वीडियो मामले में IG ने दिए जांच के आदेश

NEWS4NATION की खबर का असर, छेड़खानी वायरल वीडियो मामले में IG ने दिए जांच के आदेश

NEWS4NATION की खबर का असर...पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने लड़की से छेड़खानी वाले वायरल वीडियो मामले में जांच का आदेश दे दिया है। आईजी नैय्यर हसनैन खां ने नालंदा एसपी सुधीर पेरिका को जांच का आदेश दिया है। आईजी का कहना है कि इस मामले में जल्द- से-जल्द कार्रवाई की जाए और आरोपियों की पहचान कर जेल भेजा जाए। आपको बता दें कि सबसे पहले न्यूज4नेशन ने ही इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था और आरोपियों की करतूत को उजागर किया था। दरअसल नालंदा जिले के हिलसा थाना इलाके में एक लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल हुआ था। 


FLAWED-VIRAL-VIDEO-CASE-ORDERED-BY-IG-TO-INVESTIGATE2.jpg

साथ ही लड़की के साथ रेप का प्रयास भी किया गया था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग एक लड़का व लड़की को घेरकर खड़े हैं और उससे पूछताछ कर रहे हैं। कई लोग तो लड़के से आधार कार्ड की मांग कर रहे थे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लुंगी व गंजी पहना एक शख्स लड़की को गोद में उठा लेता है और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करता है। इधर, वहां मौजूद लोग इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाकर मजा ले रहे हैं। दोनों का मजाक बनाया जा रहा है। उनपर फब्तियां कसी जा रही हैं। 

FLAWED-VIRAL-VIDEO-CASE-ORDERED-BY-IG-TO-INVESTIGATE3.jpg

कमेंट्स किए जा रहे हैं लेकिन कोई भी पीड़ित लड़की के बचाव में नहीं आता। वो लोग वीडियो को वायरल करने की बात भी कह रहे हैं। लड़की गिड़गिड़ाती है कि उसे छोड़ दीजिए लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता। बाद में किसी तरह से वो वहां से निकलती है और हिलसा थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाती है। 

Suggested News