फ्लिपकार्ट का पूर्व कर्मी ही निकला लुटेरा, डिलीवरी बॉय से लूटे कीमती सामान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फ्लिपकार्ट का पूर्व कर्मी ही निकला लुटेरा, डिलीवरी बॉय से लूटे कीमती सामान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले में फ़्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से फोन सहित कई सहित कई सामान छीन लिए। इस मामले को लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी शुभम आर्य ने बताया की बड़ी खंजरपुर रोड स्थित अभिनव इनक्लेव अपार्टमेंट के कैंपस में डिलीवरी ब्वॉय सामान पहुँचाने गया था। जिसके बाद बदमाशों ने उससे कई सामान छीन लिए। 


इस मामले को लेकर बरारी थाना में केस दर्ज किया गया था। कांड के त्वरित उदभेदन के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक  के आदेशानुसार सहायक पुलिस अधीक्षक, नगर भागलपुर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा घटनास्थल एवं विभिन्न जगहों पर लगाये गए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। 

फुटेज के आधार पर तथा विश्वसनीय गुप्त सूत्रों से घटना कारित करने वाले अपराधियों  का पहचान करते हुए छापामारी कर अभियुक्त सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया गया। वहीँ चोरी किये गये सामान जिसमें एक आई फोन मोबाईल और एक अन्य मोबाइल बरामद किया गया एवं घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल ग्लेमर लाल रंग का का बरामद किया गया। इसके निशानदेही पर आशुतोष मिश्रा के घर पर छापामारी कर एक आईफोन एवं रेडमी का मोबाईल बरामद किया गया। 

सौरभ कुमार 2019 में फ्लिपकार्ट कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करते थे, जिन्हें उस समय चोरी करने के कारण ही निकाला गया था। इनके बयान के अनुसार इन्हें पता था कि त्योहार के समय भारी मात्रा में महंगा   मोबाईल एवं सामान ऑनलाईन ग्राहकों द्वारा मंगाया जाता है। दोनों को गिरफ्तार कर और भी लोगों की संलिप्तता के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News