बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : शराब के नशे में धूत युवकों को छेड़खानी करना पड़ा महंगा, लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BIHAR NEWS : शराब के नशे में धूत युवकों को छेड़खानी करना पड़ा महंगा, लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

JAMUI : जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के ध्रुवडीह गांव में मंगलवार की देर रात छेड़खानी करते हुए बाइक सवार दो युवकों को पिस्टल के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद दोनों की लात, घुसा व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। फिर दोनों को सिकंदरा थाना की पुलिस के हवाले कर दिया। 


उसके बाद सिकंदरा थाना की पुलिस के द्वारा दोनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। उसके बाद दोनों युवकों को सुरक्षाकर्मियों के द्वारा बुधवार की सुबह पटना ले जाया गया है। 

घायल युवकों की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी सत्येंद्र यादव के पुत्र लवलेश यादव और नागेश्वर यादव के पुत्र टिंकू यादव के रूप में हुई है। बताया जाता है कि दोनों युवक शराब के नशे में धुत होकर बाइक से ध्रुवडीह गांव गया था।जहां डीजे पर दोनों युवक डांस करने लगे। दोनों को डांस करने से ग्रामीणों के द्वारा मना भी किया गया था, लेकिन दोनों युवक नहीं माने और महिलाओं के साथ बदतमीजी करने लगे।

इसी दौरान ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही एक युवक के पास एक पिस्टल और कारतूस भी छीन लिया और घटना की जानकारी सिकंदरा थाना की पुलिस को देते हुए युवक को पिस्टल और कारतूस के साथ पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News