बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीच बाजार में छेड़खानी को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले युवक ने की पिटाई फिर युवती ने लिया बदला

बीच बाजार में छेड़खानी को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले युवक ने की पिटाई फिर युवती ने लिया बदला

SHEIKHPURA :  शेखपुरा के चेवाड़ा में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब सरेबाजार एक युवती एक युवक को चप्पल से पीटने लगी। युवती दनादन युवक को दिए जा रही थी और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर पूरा तमाशा देख रहे थे। बता दें कि 21 अगस्त को मंगलवार को चेवाड़ा  चौक पर तकरीबन 3 बजे की दोपहर में एक मनचले युवक ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की तथा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी किया।



इस संबंध में युवती के द्वारा चेवाड़ा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है। इस बाबत पीड़िता ने बताया कि वह  अपने गांव बहुआरा से किसी काम से बाजार आयी थी। बाजार से काम निपटाकर घर लौटने के लिए चेवाड़ा चौक के पास खड़ी होकर वाहन का इंतजार कर रही थी उसी वक्त नीरज पासवान वहां आया और मुझसे छेड़छाड़ करने लगा। मुझपर फब्तियां कसने लगा। इस बात का जब मैंने विरोध किया तो वो मुझसे उलझ गया और मेरे साथ मारपीट करने लगा।  

नीरज पासवान के द्वारा छनौटा से युवती की बुरी तरह से पिटाई की गयी, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गयी। युवती को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी  में भर्ती कराया गया। युवती द्वारा लिखित शिकायत करने पर थानाध्यक्ष ने आरोपी युवक नीरज पासवान को हिरासत में ले लिया।

इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष साहब राम ने बताया कि युवती  द्वारा लिखित शिकायत के आलोक में नीरज पासवान  को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ करने के बाद आरोपी युवक को जेल भेजा जायेगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी युवक नीरज अक्सर सड़क से गुजरनेवाली लड़कियों और युवतियों पर फब्तियां कसा करता था। 


Suggested News