बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बारिश के बाद कुहासे का अलर्ट, जान लें अपने जिले के मौसम का हाल, कहीं कोहरा तो कहीं बारिश से लोग होंगे बेहाल

बारिश के बाद कुहासे का अलर्ट, जान लें अपने जिले के मौसम का हाल, कहीं कोहरा तो कहीं बारिश से लोग होंगे बेहाल

पटना:  बिहार में हल्की बारिश के बाद अब घने कुहासे का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. पटना में मंगलवार से हीं रिमझिम बारिश का दौर शुरु हो गया है.बुधवार को भी बारिश ने लोगों को भिंगोया. आज यानी गुरुवार को बिहार के कई इलाकों में घना कुहासा देखने को मिला. पटना, दरभंगा, मधुबनी, वैशाली, समस्तीपुर,, सहरसा, मधेपुरा, सीतामढ़ी, शिवहर, मुज़फ्फरपुर,  किशनगंज, अररिया,पूर्णिया और कटिहार में घना कुहासा छाया रहेगा. 

मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार गुरुवार यानी आज खगड़िया, भागलपुर, कटिहार, मुंगेर,सुपौल, अररिया, किशनगंज, सहरसा, मधेपुरा, पूर्णिया,  बांका और जमुई में हल्की बारिश हो सकती है. 

राज्य के अन्य जिलों में धूप निकलेगा और लोगों को ठंड से राहत मिलने वाली है. मौसम विभाग के अनुसार 20 फरवरी के बाद ठंड का असर कम होने की उम्मीद है. सूबे के कुछ जिलों जिलों में 15 फरवरी को भी बादलों का प्रभाव रहेगा और फिर 16 फरवरी से मौसम साफ होने की संभावना है.

मौसम विभाग के अनुसार बारिश के बाद तापमान में एक बार फिर गिरावट दर्ज की जा सकती है. बिहार में ठंड का प्रकोप इस साल काफी लंबा रहा. मौसम विभाग के अनुसार  पर अगले दो दिनों तक न्यूनतम तापमान में क्रमिक चढ़ाव होगा. 

Suggested News