कोहरे का कहर : एनएच-57 पर एक के बाद एक भिड़ी 6 गाड़ियां, दो की माैत

कोहरे का कहर :  एनएच-57 पर एक के बाद एक भिड़ी 6 गाड़ियां, दो की माैत

मधुबनी... फुलपरास थाना क्षेत्र के लोहिया चौक के पास एनएच 57 पर घने कोहरे के वजह से एक के बाद एक 6 गाड़ियों में भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत भी हो गई। वहीं 6 घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मौके पर फुलपरास पुलिस पहुंच कर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बता दें कि कुहासे में परिवहन विभाग की गाइड लाइन पर ध्यान रखते हुए गाड़ी को नियंत्रित चाल से चलाने की सलाह दी है। 

कोहरे में एनएच 57 पर  अनाज से लदी एक ट्रक का संतुलन गड़बड़ा गया और देखते ही देखते एक दुकान में घुस गई। जिस कारण राज कुमार मिश्र और टेंपो चालक योगी यादव की दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच को जाम कर दिया। एसडीओ गणेश कुमार, बीडीओ अशोक प्रसाद, सीओ धर्मनाथ बैठा, डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा, एसएचओ पुनि कुमार कीर्ति एवं इंस्पेक्टर ललन प्रसाद चौधरी व अन्य पुलिस बल के पहुंचने के बाद जाम को हटाया गया। 

फुलपरास के लोहिया चौक एवं उससे 20 फीट आगे राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में लोगों ने मुर्गी से लदे ट्रक को लूट लिया। दोनो घटनाओं का कारण घना कोहरा और लोहिया चौक पर अतिक्रमण बताया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News