बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कोहरे का कहर, आपस में टकराए दर्जनों वाहन, इलाके में मचा हड़कंप...

मुजफ्फरपुर में कोहरे का कहर, आपस में टकराए दर्जनों वाहन, इलाके में मचा हड़कंप...

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसा देखने को मिल रहा है। इन घटनाओं में कई लोगों की जान चली जा रही है। वहीं एक बार फिर मुजफ्फपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक साथ दर्जनों गाड़ी आपस में टकरा गई है। जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। 

दरअसल, मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज चौक के पास एनएच 28 का है। जहां उस समय हड़कंप मच गया जब एक के बाद एक कई गाडी आपस मे टकरा गई। इस घटना में बुलेट में आग लग गई। जिसके बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई।

वहीं इस घटना में तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए। वहीं सूचना पर पुलिस सदर थाना पुलिस और डायल 112 की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घटना में घायल सभी लोगों को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया है।

पूरे मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के बीबी गंज चौक के नजदीक NH 28 पर एक साथ कई गाड़िया आपस मे टकरा गई। जिसमें तक़रीबन आधा दर्जन लोग ज़ख्मी हो गए हैं। जिनको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Suggested News