बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में रंगदारी नहीं देने पर दबंगों ने पोकलेन व हाइवा में की तोड़फोड़, मुंशी व ड्राइवर की जमकर की पिटाई

नवादा में रंगदारी नहीं देने पर दबंगों ने पोकलेन व हाइवा में की तोड़फोड़, मुंशी व ड्राइवर की जमकर की पिटाई

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के करम गांव के निकट फोर लाइन निर्माण कर रही कंपनी के साथ करम गांव के महादलित टोला के 20 से 30 की संख्या में रहे लोगों ने एक पोकलेन गाड़ी व दो हाइवा गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर मुंशी व ड्राइवर के साथ मारपीट भी की गयी। इसके बाद श्याम लाल यादव कंपनी के न्यू दिल्ली के रहने वाले रविंदर नैना ने अकबरपुर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। दबंगों ने रंगदारी नहीं देने पर वारदात को अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि अनिल राम, लखन राम, जतन राम, बंगाली राम, दुखन राम, गणेश राम सहित 20 से 30 लोग मिलकर एक पोकलेन व हाइवा गाड़ी का पूरा शीशा तोड़कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है। विरोध करने पर मुंशी और ड्राइवर की जमकर पिटाई की गई है। वहीं दबंगों के द्वारा 2 लाख रुपया रंगदारी की भी मांग की गई है। नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं फोर लाइन निर्माण कार्य में भी बाधा पहुंचाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि करम गांव से गाड़ी मिट्टी लेकर आ रहे थे। उसी दौरान गाड़ी रोककर तोड़फोड़ की गई है। ड्राइवर और मुंशी की जमकर पिटाई की गई। इसके बाद इलाज करवाकर रेस्ट के लिए घर भेजा गया है। उन्होंने बताया है कि घायल नंदपुर गांव के मुंशी संजय सिंह, राजस्थान के ड्राइवर अमर सिंह दोनों  गंभीर रूप से घायल है। मामले को लेकर पुलिस से शिकायत भी की गयी है। बताते चलें कि बख्तियारपुर से रजौली तक एनएच-31 फोर लाइन का निर्माण किया जा रहा है।

Suggested News