बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता आरसीपी सिंह के जलगोविंद में आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये मीरा मुखिया ने झोंकी ताकत

जदयू नेता आरसीपी सिंह के जलगोविंद में आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये मीरा मुखिया ने झोंकी ताकत

News4Nation :  बिहार सरकार में मंत्री और मुंगेर से लोकसभा के एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह को जिताने के लिये एनडीए सहित जदयू ने अपनी पूरी ताकत लगा दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुर्मिचक में एक विशाल जनसभा का आयोजन कर ललन सिंह को जिताने की अपील की थी. वरिष्ठ नेता और जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव आरसीपी सिंह का बाढ़ के जलगोविंद में कार्यक्रम तय है. 

मुंगेर लोक सभा के कुर्मिचक में आयोजित रैली को सवाल बनाने में धनुक नेता भगत जी की पत्नी मीरा मुखिया प्रमुख योगदान रहा था. इसी तरह जदयू नेता आरसीपी सिंह के प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये मीरा मुखिया टाल इलाके में जबरदस्त जनसम्पर्क अभियान चला रही है. इस सिलसिले में मीरा मुखिया ने सबनिमा ,बुधवाचक, बेलछी,बाढ़ बाजार सहित कई गावँ में जाकर लोगों को आरसीपी सिंह के कार्यक्रम में आने के लिये निमंत्रित किया. 

गौरतलब है कि मुंगेर लोक सभा में एनडीए की तरफ से राज्य सरकार में मंत्री ललन सिंह उम्मीदवार है. ललन सिंह के समर्थन में सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जहां चुनावी सभा को संबोधित किया वही सुशील मोदी समेत बिहार बीजेपी और जदयू के कई नेताओं ने मुंगेर लोकसभा में रोड शो लगातार कर रहे है. 

Suggested News