बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पशुपति पारस अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर के लिए हुए रवाना, चिराग को निशाने पर लेते हुए कहा- बार-बार क्यों कर रहे हैं हाजीपुर दौरा

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पशुपति पारस अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर के लिए हुए रवाना, चिराग को निशाने पर लेते हुए कहा- बार-बार क्यों कर रहे हैं हाजीपुर दौरा

पटना. केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस आज दिल्‍ली से बिहार आए हैं. इस दौरान उनका पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इसके बद वे एयरपोर्ट से सीधे अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर के लिए रवाना हो गये, जहां वे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेंगे. इस दौरान मीडियाकर्मियों से कहा कि आप लोगो चिराग पासवन से पूछिये कि चिराग क्यों हाजीपुर दौरा कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने जातीय जनगणना पर कहा कि जो सर्वदलीय निर्णय होगा, वो उनकी पार्टी का भी निर्णय होगा.

इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल करने को लेकर पीएम मोदी को धन्यवाद भी दिया. साथ ही उन्होंने हाजीपुर से सांसद चुनने को लेकर हाजीपुर की जनता को भी धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री के तौर पर, जो हमें जिम्मेदारी मिली है, उसे मैं पूरी श्रद्धा से निभाऊंगा.

वहीं इससे पहले केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के समर्थकों ने बताया कि वे एयरपोर्ट से अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर जाएंगे, जहां बाढ़ पीडि़तों के बीच राहत सामग्री वितरण करेंगे. फिर दो से पांच बजे तक एनडीए कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद सर्किट हाउस में जिलाधिकारी, आरक्षी अधीक्षक और उप विकास आयुक्त समेत अन्य आला अफसरों के साथ बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगों के बीच चलाए जा रहे राहत कार्यों पर विमर्श करेंगे और जरूरत के हिसाब से निर्देश देंगे.

Suggested News