बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव प्रचार के लिए पहली बार केजरीवाल के साथ आया पूरा परिवार, पत्नी और बेटी ने संभाली पंजाब की कमान

चुनाव प्रचार के लिए पहली बार केजरीवाल के साथ आया पूरा परिवार, पत्नी और बेटी ने संभाली पंजाब की कमान

DESK : आम आदमी पार्टी पांच राज्यों में हो रहे चुनाव को लेकर अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर रही है। विशेषकर पंजाब और गोवा में पार्टी को चमत्कार की उम्मीद है। ऐसे में पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम केजरीवाल को अब उनके परिवार का भी पूरा साथ मिल गया है। अब तक सक्रिय राजनीति में बेहद कम नजर आनेवाले अरंविद केजरीवाल का परिवार चुनाव में खुलकर सामने आए हैं। केजरीवाल की पत्नी और बेटी ने पार्टी को जीत दिलाने के लिए खुद चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। 

केजरीवाल गोवा और पत्नी और बेटी पंजाब में करेंगे प्रचार

जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 10-11 फरवरी को गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं तो पंजाब में चुनाव प्रचार में पत्नी सुनीता केजरीवाल और बेटी हर्षिता ने मोर्चा संभाल लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक,  अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और बेटी हर्षिता केजरीवाल को पंजाब राज्य विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पंजाब जाएंगे। दोनों शुक्रवार को संगरूर जिले के धुरी क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान की 'जनसभा' में शामिल होंगे

गौरतलब है कि बेटी हर्षिता ने पंजाब चुनाव 2017 के दौरान अपने पिता अरविंद केजरीवाल के साथ कैंपेनिंग की थी। पंजाब चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी तीसरे नंबर पर रही, लेकिन यहां चुनाव प्रचार के दौरान अपनी मां और भाई के साथ सड़कों पर उतर कर उन्होंने लोगों से वोट मांगा था। बता दें कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने भी पंजाब चुनाव के दौरान दीनानगर चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया था। उस दौरान पार्टी के रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल के साथ ही गाड़ी में थीं।

दिल्ली चुनाव के लिए भी किया प्रचार

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में भी पापा अरविंद केजरीवाल को चुनाव में जीत दिलाने के लिए बेटी हर्षिता ने कंपनी से 5 महीने की छुट्टी ली थी। तब अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा था - 'मेरी बेटी मल्टी नेशनल कंपनी में काम करती है। वह पांच महीने की छुट्टी लेकर आई है। 


Suggested News