जमीन के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काट कर सुला दी मौत की नींद

जमीन के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काट कर सुला दी मौत की नींद

बगहा... जिले में जमीन के विवाद पर एक भाई ने दूसरे भाई की जान लेने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि दो भाईयों के बीच जमीन का विवाद इतना बढ़ गया था कि छोटे भाई ने बड़े भाई के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, वहीं उसकी मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फरार चल रहे आरोपी भाई को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। यह मामला रामनगर थाना क्षेत्र के मेघवल मठिया गांव का बताया जा रहा है।

बता दें कि मठिया गांव में दो भाईयों के बीच जमीन को लेकर विगत कई दिनों से विवाद चल रहा था। दोनों भाईयों के बीच अनबन उस वक्त बढ़ गई जब जमीन बेचने के दबाव पर जब बड़ा भाई नहीं माना तो छोटे भाई विनोद यादव ने दो मासूम बच्चों के पिता पर सोते समय कुल्हाड़ी से हमला कर जान ले ली। हत्या को लेकर मृतक की पत्नी और उसके स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

मदन यादव के छोटे पुत्र विनोद यादव ने अपने ही सगे  बड़े भाई जोगिंदर यादव के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत की नींद सुला दिया। मंगलवार की मध्यरात्रि के समीप जोगिंदर बेफिक्र सो रहा था। इसी क्रम में विनोद ने उसके ऊपर हमला कर दिया। हत्या के संबंध में मृतक के पिता मदन यादव का कहना है कि मेरे  छोटे बेटे विनोद ने चुपके से मेरे जमीन को झरहरवा गांव निवासी इंद्रजीत शाह के हाथों बेचने का साजिश रच रहा था। इसके लिए पूरे परिवार पर भी दबाव बना रहा था। उसकी मांग थी कि उक्त जमीन को झरहरवा गांव निवासी इंद्रजीत के नाम रजिस्ट्री करें।  लेकिन मृतक जोगिंदर यादव को अपने हिस्से का जमीन नहीं बेचना था। इसी को लेकर के इन लोगों में बार-बार विवाद उत्पन्न होने लगा।

मंगलवार की रात इंद्रजीत शाह तथा उसके पुत्र राम भजू शाह तथा मेरे छोटे पुत्र विनोद यादव ने मिलकर के सो रहे मेरे बड़े पुत्र को मौत की नींद सुला दिया। बुधवार की सुबह  पुलिस ने आकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गए।


Find Us on Facebook

Trending News