सीएम नीतीश की सुरक्षा के लिए जवानों को लेकर जा रही बीएमपी की बस बीच रास्ते में ही पलट गई, हो गया बड़ा हादसा

सीएम नीतीश की सुरक्षा के लिए जवानों को लेकर जा रही बीएमपी की बस बीच रास्ते में ही पलट गई, हो गया बड़ा हादसा

JAMUI : सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा को लेकर जवानों को लेकर जा रही बीएमपी – 6 की बस बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गई और पलट गई। इस हादसे में बीएमपी-6 के दर्जन से अधिक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मलयपुर थाना पुलिस की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। हादसा जमुई्-मलयपुर मुख्य मार्ग स्थित पावर ग्रिड के समीप हुआ।

दरअसल, जिले के खैरा प्रखंड के पकरी गांव में दिवंगत नेता नरेंद्र सिंह के शोकाकुल परिवार से मिलने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आने की सूचना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए BMP-6 पुलिस फोर्स चार बस में 130 की संख्या में मुज्जफरपुर से जमुई पुलिस लाइन आ रहा था। इसी दौरान एक बस के चालक को कुछ देर के लिए झपकी आ गई और बस मलयपुर पावर ग्रिड पास अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पलट गई। इसमें बस पर सवार 35 जवानों में से एक दर्जन से अधिक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में अमरनाथ प्रसाद, अरुण कुमार, प्रेम सागर राय, दिनेश कुमार, राजेश कुमार सिंह,अरविंद कुमार,रंजन कुमार,शशि कुमार,पंकज कुमार, संजय पेटी,विमलेश कुमार सिंह, बिरजू राम, श्रीकांत प्रसाद गुप्ता शामिल हैं। घायल जवान में नरेश कुमार सिन्हा,सुधीर कुमार ओर दिलीप कुमार को गंभीर चोटें लगने के कारण स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जमुई सदर अस्पताल के सिविल सर्जन अजय भारती और रमेश पांडे द्वारा स्वास्थ्य के जानकारी ली जा रही है।
 
 


Find Us on Facebook

Trending News