न्याय की खातिर : भाजपा सांसद गिरिराज सिंह को राष्ट्रवादी युवा वाहिनी ने सौंपा ज्ञापन

न्याय की खातिर : भाजपा सांसद गिरिराज सिंह को राष्ट्रवादी युवा वाहिनी ने सौंपा ज्ञापन

BEGUSARAI : मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम जैसे दरिंदों ने अलीगढ़ में ढाई वर्षीय बच्ची ट्विंकल शर्मा के साथ हैवानियत की हद पार कर दी. उसे न्याय दिलाने को लेकर देश भर में आंदोलन चलाया जा रहा है. हालाँकि इस मामले पर किसी नेता का अभी तक कोई बयान नहीं आया है और न ही इस मामले में अभी तक कोई ठोस कार्रवाई की गई है.

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखनेवाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह भी इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है. दरअसल गिरिराज सिंह आजकल अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में है. यहाँ सोमवार को आईएएस रविन्द्र के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया था. उन्होंने माउंट एवरेस्ट पर दूसरी बार तिरंगे को लहराया है. उनके सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे केंद्रीय मंत्री को कार्यक्रम के दौरान ही राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के प्रदेश संयोजक आनंद मिश्रा पराशर ने ज्ञापन सौंपा की. ट्विंकल शर्मा के मामले को लेकर उनसे सवाल जवाब भी किया. 

बताते चलें कि आनंद मिश्रा पराशर ने लोकसभा चुनाव में “मोदी वन्स मोर” अभियान के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में कार्य किया था. अब देश में लगातार हो रहे हृदय विदारक घटनाओं को लेकर उन्होंने चिंता जताई है. 

पराशर ने बॉलीवुड के अभिनेताओं और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि आसिफा को न्याय दिलाने के लिए उन्होंने रात्रि में इंडिया गेट पर प्रदर्शन किया था. लेकिन ट्विंकल शर्मा के मामले में वे चुप हैं. 

आनंद मिश्र पराशर ने कहा कि राष्ट्रवादी युवा वाहिनी इस घटना कि कड़े शब्दों में निंदा करती है. दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई  नहीं हुई तो राष्ट्रीय स्तर तक वाहिनी आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगी. उन्होंने कहा कि सरकार को हमारी बहु बेटियों कि सुरक्षा कि जवाबदेही लेनी होगी. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News