बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक सप्ताह में तीसरी बार हिमाचल पुलिस की नवादा में छापेमारी, लाखों रुपये का चूना लगाकर फरार हुए ठग को किया गिरफ्तार

एक सप्ताह में तीसरी बार हिमाचल पुलिस की नवादा में छापेमारी, लाखों रुपये का चूना लगाकर फरार हुए ठग को किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले में महज सात दिन के अंदर हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने तीसरी बार दबिश देकर एक ठग को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक हिमाचल प्रदेश में लॉटरी का झांसा देकर कई लोगों के साथ लाखों रुपये की ठगी का आरोपी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मंगलवार को हिमाचल प्रदेश पुलिस ने जिला पुलिस के सहयोग से जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मकनपुर गांव में छापामारी कर सन्नी कुमार नामक एक युवक को गिरफ्तार किया। 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक सन्नी हिमाचल प्रदेश में लॉटरी के नाम लोगों से लाखों रुपये ठग कर फरार हो गया था।  

नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आरोपित के पास से 70 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में पार नवादा से एक युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उस युवती का आरोपित से बातचीत हुआ करता था। उसकी निशानदेही पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। छापेमारी दल में एसआइ दिनकर दयाल, नागेंद्र ठाकुर, हिमाचल प्रदेश से आए हेड कॉन्सेटबल विनय कश्यप और पुलिस बल शामिल थे। 

गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह में हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने जिले में तीसरी बार दबिश दी है। इसके पहले 1 फरवरी की रात शाहपुर ओपी क्षेत्र के पार्वती गांव से रामोतार महतो के 30 वर्षीय पुत्र जयप्रकाश उर्फ अमन कुमार को गिरफ्तार किया था। 

आरोपित पर टाटा सफारी देने के नाम पर 16.5 लाख रुपये ठगी का आरोप था। बैंक खाता में रुपये मंगाए गए थे। उसके पास से 8 मोबाइल, रुपये निकासी में उपयोग किए गए एटीएम, 1 लैपटॉप व 1 लाख 5 हजार रुपये नकद बरामद किए गए थे।

इसके पूर्व वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के भवानी बिगहा गांव से देवर-भाभी को गिरफ्तार किया गया था। देवर-भाभी पर एक निजी कंपनी का एजेंसी देने के नाम पर 15.5 लाख रुपये ठगी का आरोप था।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News